उत्तर प्रदेश: देश के सबसे बड़े फिल्म सिटी को लेकर मंथन, अवनीश अवस्थी ने नोएडा में लिया जमीन का जायजा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

नोएडा. यूपी में प्रस्तावित देश के सबसे बड़े फ़िल्म सिटी (Film City in UP) को लेकर यूपी के अपर मुख्‍य सचिव गृह (ACS Home) अवनीश अवस्‍थी ने रविवार को नोएडा में फिल्म सिटी की जमीन का निरीक्षण किया. अवनीश अवस्थी ने यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बनने जा रही फिल्म सिटी की जमीन का स्थलीय निरीक्षण किया. अवस्थी ने फिल्म सिटी के लिए कनेक्टिविटी को नजदीकी से परखा. इस मौके पर यमुना प्राधिकरण के सीईओ और मुख्यमंत्री के ओएसडी भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री के ओएसडी और अवनीश अवस्थी ने मौके पर ही अधिकारियों के साथ बैठक की.


बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ मंडल की समीक्षा के दौरान फ़िल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था. इसके बाद यमुना एक्सप्रेस वे की तरफ से 1000 एकड़ जमीन उपलब्ध कराने की जानकारी शासन को पत्र लिखकर दी गई थी. अभी हाल में योगी आदित्यनाथ ने सिनेमा जगत की बड़ी हस्तियों से चर्चा की. इस दौरान सभी ने एक सुर में सरकार के इस निर्णय का स्वागत किया और आगे बढ़कर खुद हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया.

बैठक में दिग्गज कलाकार, निर्माता-निर्देशक सहित तमाम लोग उपस्थित थे. अनुपम खेर, परेश रावल, उदित नारायण, नितिन देसाई, कैलाश खेर, अनूप जलोटा, सतीश कौशिक सहित कई दिग्गजों के साथ मुख्यमंत्री ने प्रस्तावित फ़िल्म सिटी के स्वरूप पर विस्तार से विमर्श किया.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here