यूपी:अयोध्या बस हादसा, मरने वालों में एक देवरिया का भी

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स


यूपी के अयोध्या मर रौजा गांव के पास मंगलवार की सुबह भोर में भीषण सड़क हादसे में दो चालक व एक परिचालक सहित कुल छह लोगों की मौत हो गयी। जिसमे एक देवरिया जिले के भाटपाररानी क्षेत्र का रहने वाला था । तीन मृतक और दो घायल बस्ती के रहने वाले थे।
यह हादसा अयोध्या जिले के कोतवाली रुदौली क्षेत्र में। लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर मंगलवार की तड़के हुआ। बस्ती डिपो की बस कानपुर से बस्ती जा रही थी।अभी बस रौजा गांव ओवरब्रिज के पास से गुजर रही थी कि एक डीसीएम ने साइड से टक्कर मार दिया। बस के ड्राइवर ने बस किनारे पर रोक दिया।
इसी दौरान बस के अंदर बैठे यात्री भी नीचे उतर आए। तभी लखनऊ की ओर से अयोध्या जा रहे जा रहे ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर खड़ी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।


भीषण टक्कर से बस से नीचे उतर कर खड़े यात्रियों में से आठ लोग गंभीर रूप घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। इनमें से छह लोगों की मौत हो गई। जिनमें से तीन मरने वाले बस्ती और एक धनंजय विश्वकर्मा पुत्र बुन्दर कुशवाहा 29 वर्ष निवासी छोटका गांव थाना भाटपार देवरिया के रूप में हुई। अयोध्या के सीओ रुदौली धर्मेंद्र यादव ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हो गई। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

मरने वालो की सूची

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here