देवरिया के तीन लोगों की सैफई में सड़क हादसे के दौरान मौत, दो घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

उत्‍तर प्रदेश के सैफई में हुए एक हादसे में देवरिया के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर हैं। हादसे के शिकार लोग लार के रामनगर के रहने वाले हैं। वर्तमान में पूरा परिवार सलेमपुर कोतवाली के मझौलीराज में रहता था। दुर्घटना की जानकारी होते ही गुरुवार की सुबह रामनगर व मझौलीराज में कोहराम मच गया। हादसे के शिकार युवक की महज 10 दिन पूर्व ही शादी हुई थी।

लार थाना क्षेत्र के रामनगर के रहने वाले सदानंद यादव सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौलीराज स्थित किला चौराहे पर भूमि खरीद कर मकान बनाकर रहते हैं। वह परिवार के साथ दिल्ली में रहते थे। उनका बेटा मुकेश यादव (24) दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। मुकेश की शादी 30 नवंबर को भाटपाररानी थाना क्षेत्र के दनऊर के रहने वाले रामचीज की बेटी रामावती के साथ हुई थी। मुकेश के चाचा रामप्रवेश यादव उर्फ सागर यादव भी अपने परिवार व बच्चों के साथ दिल्ली से शादी में शामिल होने के लिए आए थे।

शादी समारोह के बाद मुकेश अपने चाचा रामप्रवेश यादव, चाची अनु देवी और उनके पिता मोहन और चचेरे भाई भाई ऋषभ के साथ कार से बुधवार को मझौली से दिल्ली के लिए निकला। मिली जानकारी के अनुसार नींद का झोंका आने से लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सैफई के नगला खंगर क्षेत्र में हादसे के शिकार हो गए। इस दुर्घटना में मुकेश (24) पुत्र सदानंद यादव, उसकी चाची अनु देवी (40) और अनु देवी के पिता मोहन यादव (60) निवासी गड़वार थाना दरौली जिला सीवान बिहार की मौत हो गई। कार में सवार रामप्रवेश यादव (44) और उनका बेटा ऋषभ (10) गंभीर रूप से घायल है। सभी का सैफई स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे क खबर मिलते ही रामनगर व मझौलीराज में कोहराम मच गया। परिवार के कुछ सदस्य व रिश्तेदार सैफई के लिए रवाना हो गए हैं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here