कोरोना के प्रति लापरवाही बरतने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई:सीएम योगी

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

दूसरी लहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी बढ़ रहे संक्रमण के प्रति लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्ती कर कड़ी कार्रवाई करें। ताकि संक्रमण पर काबू पाया जा सके।

सोमवार सुबह मुख्यमंत्री ने सिविल अस्पताल के वैक्सीनेशन केंद्र पर पहुंचकर अपना फॉर्म भरा और को-वैक्सिन की पहली खुराक लगवायी। टीका लगने के बाद सीएम ने 30 मिनट तक सिविल अस्पताल में रहे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह बातें सोमवार सुबह करीब सवा आठ बजे सिविल अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाने के बाद कही। सीएम को टीका स्टाफ नर्स रश्मि जीत सिंह ने लगाया।

मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद से पूछा कि कोरोना के मरीज क्यों बढ़ रहे हैं? जवाब में प्रमुख सचिव ने कहा लोगों द्वारा लापरवाहियां बरती जा रही हैं। जिसकी वजह से संक्रमण बढ़ रहा है। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें सख्ती करने के निर्देश दिए।

सिविल अस्पताल के सीएमएस डॉ. एसके नंदा ने बताया कि सीएम को टीके की दूसरी खुराक चार मई को लगेगी। टीका लगवाते समय और उसके बाद उन्हें कोई समस्या नही हुई।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here