भाजपा के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख


देवरिया टाइम्स

देवरिया के सांसद रमापति राम त्रिपाठी के बड़े पुत्र एवं संतकबीरनगर के बीजेपी के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का बुधवार की देर रात गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह करीब उम्र में 50 वर्ष के थे। उनके निधन पर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। पीएम मोदी समेत तमाम बीजेपी के बड़े नेताओं ने ट्वीट कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। पीएम मोदी में ट्वीट कर दुःख जताया है।


पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी मूलरूप से गोरखपुर जिले के खजनी तहसील के झुडिया गांव के निवासी थे। वह गोरखपुर के धर्मशाला क्षेत्र में परिवार के साथ रहते थे। वे काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

तबियत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बुधवार की देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। शरद अपने पीछे पूरा भरा परिवार छोड़ के चले गए है। उनके पिता रमापति राम त्रिपाठी देवरिया से वर्त्तमान में भाजपा से सांसद है। पूर्व में वे प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके है।


शरद त्रिपाठी वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव संतकबीरनगर से जीता था। साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले ही उनका संतकबीरनगर के मेंहदावल सीट से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल से विवाद हो गया था। जिसके वजह से पार्टी ने उन्हें टिकट नही दिया। लेकिन पार्टी ने उनके पिता एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी को देवरिया से टिकट दिया जो देवरिया से वर्तमान में सांसद है।


मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व सांसद का पार्थिव शरीर एयर एम्बुलेंस से गुरुवार की देर शाम गोरखपुर एयरपोर्ट पहुचेगा । उसके बाद वहां से उनके पैतृक गांव झुडिया पहुचेगा। कल 2 जुलाई को अयोध्या में होगा।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर