मुख्यमंत्री से डीएम और प्राइवेट अस्पतालों के मनमानी की शिकायत, सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वाराणसी में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। व्यापारी नेता ने कोरोना मरीजों के इलाज में प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी की शिकायत की है। व्यापारी नेता ने सीएम से डीएम कौशलराज की शिकायत करते हुए कहा कि वे शिकायत करने के बाद भी किसी सवाल का जवाब नहीं देते। उन्होंने दुकाने खोलने और बंद करने के समय को बार-बार बदलने की भी बात कहीं। सब सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आता हूं बनारस।

सीएम से शिकायत की गई है कि कोरोना मरीजों के परिजनों से प्राइवेट अस्पताल भर्ती करने से पहले ही डेढ़ से दो लाख रुपये ले रहे हैं। मुख्यमंत्री ने व्यापारी नेता को कोरोना मरीजों के इलाज के लिए तय दिशानिर्देशों का पालन कराने का आश्वासन दिया है। व्यापारी नेता ने दुकानों के खुलने व बंद होने के समय में बार-बार बदलाव से दिक्कतों का हवाला दिया। राकेश जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री जी से फोन पर दुकानों का समय बदलने व निजी अस्पतालों पर अंकुश लगाने की मांग की है। सीएम ने दोनों मांगों पर जिला प्रशासन को जरूरी निर्देश देने का आश्वासन भी दिया है।
सीएम से बातचीत का ऑडियो वायरल करने पर नोटिस
जिला प्रशासन ने व्यापारी नेता राकेश जैन को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत का ऑडियो वायरल करने पर नोटिस दी है। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन से डीएम कौशलराज शर्मा ने तीन दिन में जवाब देने को कहा है। व्यापारी नेता पर संवैधानिक पद की प्रतिष्ठा को प्रभावित कर बातचीत की गोपनीयता भंग करने का जिम्मेदार ठहराया गया है। व्यापारी नेता पर बिना पूर्व अनुमति के ऑडियो वायरल करने पर नाराजगी जताई गई है। संतोषजनक उत्तर न दिये जाने पर उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here