बड़ा हादसा: बेकाबू कार और कंटेनर में भिड़न्त, देवरिया के दो सगे भाइयों की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स


यूपी के लखनऊ – गोरखपुर हाइवे पर संतकबीरनगर के खलीलाबाद में अचानक एक बेकाबू कार कंटेनर से टकरा गई। इस भीषण दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। मरने वालों में चार देवरिया के और उसमें से तीन एक ही गांव करमहा के रहने वाले थे। जिनमें से दो सऊदी अरब से कमा के आ रहे थे। बाकी उन्हें लखनऊ एयपोर्ट पर रिसीव करने गए थे। इस दुर्घटना में टक्कर इतना तेज था कि कार के परखच्चे उड़ गए। जब हादसे की खबर स्वजनों को मिली तो कोहराम मच गया एवं उनका रो रोकर बुरा हाल है।


प्राप्त सूचना के अनुसार देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के करमहा गांव निवासी अमजद अली का 25 वर्षीय बेटा अमरुद्दीन सऊदी अरब में नौकरी करता था। उसके दो बड़े भाई गुलाम अली और नौशाद अली भी सऊदी अरब में ही साथ रहते हैं। अमरुद्दीन, कुशीनगर के कपूर पिपरा गांव निवासी अरमान (उम्र 27 वर्ष) के साथ सऊदी अरब से शनिवार को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा। उसका छोटा भाई अफजल अली उर्फ गोलू (उम्र 21 वर्ष) एक कार से उसे रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा था। उसके साथ गांव का ही रियाज अहमद उर्फ मुन्ना (उम्र 28 वर्ष) और हिरन्दापुर गांव का (आस मोहम्मद उम्र 45 वर्ष) भी अमरूद्दीन और अरमान को रिसीव करने गए थे।पांचों, लखनऊ एयरपोर्ट से घर के लिए निकले। रात करीब दो बजे बस्‍ती में हाईवे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला और घायल अरमान को लेकर अस्पताल पहुंची। अरमान ने ही पुलिस कर्मियों को सबके घर का मोबाइल नंबर दिया। अस्पताल पहुंचते ही अरमान की भी मौत हो गई। खलीलाबाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here