अभिनेता संग्राम सिंह पटेल भोजपुरी फिल्मों को लेकर हुए व्यस्त

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh


लखनऊ : भोजपुरी सिनेमा में बिहार के बाद अब उत्तर प्रदेश के कलाकारों का भी बोल बाला बढ़ता जा रहा है। रवि किशन, निरहुआ और समर सिंह के बाद कई उम्दा हीरो उत्तर प्रदेश के अलग अलग ज़िलों से आकर भोजपुरी पर्दे को अपने रंग में रंग रहे हैं । ऐसे ही एक कलाकार है संग्राम सिंह पटेल, मूल रूप से बस्ती ज़िले के डुमरी गांव के निवासी संग्राम सिंह पटेल, यूं तो 8 साल पहले ही सिनेमा की चमकदार दुनिया में कदम रख चुके थे,लेकिन निजी ज़िंदगी की कुछ ज़िम्मेदारियों ने उनके कदमों को आगे बढ़ने से रोक दिया।

खैर वक्त के साथ संग्राम सिंह का महासँग्राम कई साल तक चलता रहा । लेकिन देश मे लॉक डाउन के बाद जैसे ही अनलॉक की घोषणा हुई, संग्राम सिंह ने एक बार फिर धमाकेदार फ़िल्म इंडस्ट्री का रुख किये। बतौर हीरो उनकी पहली फ़िल्म ‘ मोहे रंग दे प्यार के रंग सजना ‘
की शूटिंग पूरी हुई । 2021 आते ही मशहूर निर्माता जसवंत कुमार की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘ जनता दरबार ‘ में संग्राम सिंह पटेल फौजी अफसर की भूमिका में नज़र आये। अब एक साथ तीन – तीन फिल्में संग्राम सिंह ने साइन की हैं जिसने से पहली फ़िल्म जिसे इसी महीने में शूट किया जाएगा, उसका नाम है ‘घूँघटा में चांद’ ।
इस भोजपुरी फ़िल्म को नामचीन म्यूजिक डायरेक्टर नौशाद अली राहत खुद बना रहे हैं । जबकि फ़िल्म में संजय पांडेय और अयाज़ खान जैसे दिग्गज कलाकारों को रखा गया है। बताया ये भी जा रहा है कि भोजपुरी की एक फेमस हीरोइन को भी संग्राम सिंह के साथ आप इस फ़िल्म में रोमांस करते देख पाएंगे । घूँघटा में चांद की शूटिंग लखनऊ में की जाएगी । फिलहाल शूटिंग से पहले की तैयारियां जोरों से चल रही हैं ।
अभिनेता संग्राम सिंह पटेल ने बताया कि मई के पहले हफ्ते में उनकी एक और फ़िल्म की शूटिंग होगी जिसमे हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह उनकी हीरोइन होंगी । फ़िल्म का नाम है ‘ इश्क़ नचाये बीच बाजार ‘ जिसे उनके होम प्रोडक्शन में ‘ अवध गंगा फिल्म्स ‘ के बैनर तले बनाया जाएगा। ‘ ‘ ‘इश्क़ नचाये बीच बाजार ‘ को सचिन यादव निर्देशित करेंगे जिन्होंने हाल ही में प्रवेश लाल यादव और समर सिंह को लेकर ‘ भगवान हाज़िर हों ‘ बनाई है । इस फ़िल्म को लखनऊ के साथ साथ संग्राम सिंह के होम डिस्ट्रिक्ट बस्ती में भी शूट किया जाएगी ।


इस फ़िल्म के पूरा होते ही भोजपुरिया हीरो संग्राम सिंह पटेल एक और फ़िल्म की शुरुवात करेंगे जिसका नाम होगा ‘जीयब तोहरे खातिर ‘ ।
इस फ़िल्म का सबसे बड़ा आकर्षण इनके खलनायक सुदेश बेरी हैं जो कि बॉलीवुड के बाद पहली बार भोजपुरी सिनेमा में काम करने जा रहे हैं।फ़िल्म को दिनेश गिरी डायरेक्ट करंगे जबकि संगीत सिंह निर्माता की भूमिका में है।आगामी 15 मई से इसे लखनऊ में शूट किया जाएगा । हालांकि इस फ़िल्म के बाकी कलाकारों का चयन अभी बाकी है लेकिन मेकर्स की मानें तो जल्द ही सभी एक्टर्स को सेलेक्ट कर लिया जाएगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here