विज्ञापन

देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र के भरथुआ चौराहे के पास रविवार की देर रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। सूचना पर पहुंची खुखुंदू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पॉकेट में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई। पुलिस ने युवक की मौत के बारे में परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया।

बिहार प्रांत के गुठनी थाना क्षेत्र के श्रीकलपुर गांव के रहने वाले मिथिलेश कुमार तिवारी (35) पुत्र नारायण तिवारी की बहन इंदू की शादी खुखुंदू थाना क्षेत्र के बसडीलवा गांव में हुई है। मिथिलेश 2 वर्ष बाद विदेश से अपने गांव आए थे। उनकी बहन की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो गई थी। बहनोई मनोज मिश्र से मिलने उनके गांव जा रहे थे। रात में वह बुलेट से देवरिया सलेमपुर मार्ग पर भरथुआ चौराहे के समीप पहुंचे थे कि तेज गति से आ रही बुलेट सड़क पर खड़ी ट्रक में घुस गई। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

रास्ते से गुजर रहे वाहन स्वामियों ने इसकी जानकारी डायल 112 को दी। सूचना पर खुखुन्दू पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में ले लिया। युवक के मोबाइल नंबर और आधार कार्ड से पुलिस ने उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने युवक की मौत के बारे में परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते युवक के घर कोहराम मच गया। पत्नी शशि तिवारी, बेटी नेहा, शालू , बेटा गोलू और भाई कुंजबिहारी तिवारी का रो रो कर बुरा हाल था। इस संबंध खुखुंदू के थानेदार जितेंद्र तिवारी ने बताया कि सड़क हादसे में बिहार के युवक की मौत हो गई थी।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here