किसानों के हित मे काम कर रही सरकार : केशव प्रसाद मौर्य

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने देवरिया जिले के भाटपाररानी क्षेत्र के बंगरा बाजार में किसान मेले को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश में आज भाजपा की सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रहीं है। जनप्रतिनिधियों की बात को मैंने कभी अनसुना नहीं किया, हमेशा उनका सम्मान किया है।

उन्होंने किसान हित की चर्चा करते हुए कहा कि आज केवल देवरिया के किसानों के खातों में एक लाख करोड़ रूपये से ज्यादा भेजा जा चुका है। सड़क मार्ग से आने पर यह लाभ हुआ है कि हजारों की संख्या में कार्यकताओं का सम्मान मिला।

कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कोरोना के वैक्सीन पर गलत बयान देकर डॉक्टरों व वैज्ञानिकों का अपमान किया है। जनता इसका जवाब 2022 के चुनाव में उन्हें देगी। आज विपक्षियों को सड़क में गड्ढा दिखाने के लिए अच्छी सड़कों में गड्ढा खोजा जा रहा है।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में टापर बेटियों के नाम से उनके गांव में सड़क बनाई जा रही हैं। जो काम प्रदेश में 15 साल में नहीं हुआ है वो चार साल में हुआ है। प्रदेश में 25 साल तक किसी की सरकार बनने वाली नहीं है, इसके लिए चाहे बुआ-बबुआ एक हो जाएं।

सोनौली गोरखपुर राष्ट्रीय राज्य मार्ग बनवाने की मंच से घोषणा के साथ ही बंगरा बाजार में भागवत भगत के नाम से इंटर कॉलेज बनवाने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश का डिप्टी सीएम के अलावा पार्टी का एक कार्यकर्ता हूं। मैं किस परिवार से हूं, हमें बहुत लोग समझ रहे है। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here