न्यायधीश ने वन स्टॉप सेंटर का किया सघनता से जांच, दिए निर्देश

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण देवरिया द्वारा राज्य विधिक सेवा प्रधिकरण के निर्देश के क्रम ने वन स्टॉप सेंटर देवरिया में वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव एवं जनजागरूकता हेतु उनके सुरक्षा, भोजन , साफ सफाई का निरीक्षण किया गया । न्यायाधीश शिवेंद्र कुमार मिश्र ने सेंटर में पहुचते ही सबसे पहले सुरक्षा से संबंधित गॉर्ड से बात किया उसके बाद सभी कर्मचारियों के कार्य के बारे में पूछा गया एवं उनके उपस्थिति की जांच की गई मौके पर सभी कर्मचारी उपस्थित पाए गए। न्यायधीश ने सबको माहमारी से कैसे बचें एवं जागरूक रहे आदि की चर्चा की।

सेंटर प्रभारी कोविड हेल्प डेस्क बनाने के लिए निर्देश दिए,जिससे सभी कर्मचारियों को सुरक्षित रखा जा सके। भोजन मीनू एवं भोजनालय आदि का भी निरीक्षण किया एवं पालन करने के निर्देश दिए। सुरक्षा के लिए उपस्थित इंस्पेक्टर प्रीति सिंह को निर्देश दिया गया कि सुरक्षा के लिए गॉर्ड की तैनाती वह स्वयं करे साथ ही गेट से लेकर हर जगह सुरक्षा गार्ड को तैनात किया जाए। किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही है । न्यायाधीश महोदय ने बताया कि अभी तक कार्य संतोष जनक है लेकिन इसमे अभी सुधार करने की जरूरत है।

इस अवसर पर जिला परिवीक्षा अधिकारी प्रभात कुमार, बाल संरक्षण अधिकारी जय प्रकाश तिवारी, मैनेजर नीतू भारती, उपनिरीक्षक प्रीति सिंह,केस वर्कर चांदनी मिश्र ,नर्स अनुराधा सिंह, कंप्यूटर ऑपरेटर दीक्षा सिंह, जिला विधिक पैनल के अधिवक्ता रूपेश मिश्र उपस्थित रहे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here