जालसाजों ने युवक के खाते से एक लाख रुपए निकाला

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स
भटनी नगर के एक युवक की जालसाजों के द्वारा एक लाख रुपये निकालने मामला सामने आया है । पीड़ित को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने एक आवेंदन के जरिए अपने खाते की जानकारी बैंक से मांगी। उसके बाद इसकी शिकायत बैंक मैनेजर के साथ पुलिस से की है।
भटनी नगर के हतवा तिवारी टोला निवासी शशिकान्त यादव बाईपास रोड स्थित एक प्राइवेट विद्यालय में शिक्षक है ।उनका खाता नगर के केनरा बैंक में है। जिसमे कूल एक लाख छह हजार रुपये जमा थे। जब शशिकान्त शुक्रवार को अपने खाते से दस हजार रुपए निकालने पहुचा। तो निकासी पर्ची कैशियर को देने पर कैशियर ने खाते में छह हजार रुपए होने की बात बताई। यह सुन कर शशिकान्त घबरा उठे और चैयरमैन के चैंबर में पहुचे। जांच के बाद बैंक के अधिकारियों ने बताया कि 27 मार्च से 16 अप्रैल के बीच खाते से कई बार मे एक लाख रुपए निकालने का रिकार्ड सामने आया जो कि आधार कार्ड के जरिए निकाले गए है। पीड़ित ने बताया कि उसने आधार कार्ड का उपयोग बैंक में कभी नही किया और न ही एटीएम या चेकबुक जारी कराया है । इस संबंध में एसओ भीष्मपाल सिंह यादव ने बताया की शिकायत मिली है बैंक में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर बंद होने की वजह से दिक्कत हुई है जांच की जा रही है।
देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here