सीटीईटी: सर्वर क्रैश होने की वजह से निरस्त हुई परीक्षा, 17 और 21 जनवरी को होगी दोबारा


देवरिया टाइम्स

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की ओर से ऑनलाइन मोड में आयोजित केंद्रीय अध्यापक पात्रता परीक्षा (सीटीईटी) का आयोजन जिले के नौ केंद्रों पर जारी है। 12 जनवरी को परीक्षाओं का समापन होगा। साथ ही सीबीएसई ने सर्वर क्रैश होने की वजह से 16 जनवरी को दूसरी पाली और 17 जनवरी के दोनों पालियों की निरस्त परीक्षाओं के नए कार्यक्रम का समय निर्धारित कर दिया है। इस संबंध में बोर्ड का आदेश वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

सीटीईटी के सिटी कोआर्डिनेटर और आर्मी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य विशाल त्रिपाठी ने आदेश के मुताबिक 16 दिसंबर को दूसरी पाली की निरस्त परीक्षा 17 जनवरी और 17 दिसंबर को निरस्त दोनों पालियों की परीक्षा 21 जनवरी को होगी।

उन्होंने कहा कि सीटीईटी में शामिल होने जा रहे अभ्यर्थी समय का विशेष ध्यान रखें। परीक्षा शुरू होने से दो घंटे पहले उम्मीदवारों के लिए हाल को खोला जाएगा। परीक्षा हाल में प्रवेश करते समय अभ्यर्थियों के प्रवेशपत्र का पर्यवेक्षकों द्वारा सत्यापित किया जाएगा। रफ कार्य के लिए अभ्यर्थियों को शीट परीक्षा हॉल में दी जाएगी। कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए परीक्षा के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा। इस दौरान विद्यार्थी को मास्क, हैंड सैनिटाइजर के बिना केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर