तरकुलवा :शराब के लिए विवाद में चाकू घोप एक की हत्या ,दो घायल


देवरिया टाइम्स

जिले के तरकुलवां थाना क्षेत्र में एक ईंट भट्ठे पर शराब पीने के विवाद में एक बिहारी मजदूर की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई जबकि दो मजदूर घायल हैं। वारदात रविवार की शाम करीब पांच बजे हुई। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है जबकि तीन फरार हैं।

तरकुलवां के सोन्हुला रामनगर के रहने वाले मुरलीधर राव गांव के सीवान में ईंट भट्ठा चलाते हैं। भट्ठे पर कुछ बिहारी महिला व पुरूष मजदूर काम करते हैं। रविवार की शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरपाती गांव के रहने वाले चार लोग बाइक से इस भट्ठे पर पहुंचे। उन्होंने यहां काम करने वाली महिलाओं से शराब की डिमाण्ड की। महिलाओं ने शराब नहीं होने की बात कही तो ये लोग गाली-गलौज करने लगे। यह देख महिला मजदूरों के पति पहुंचे तो शराबी उनसे भी उलझ गए और मारपीट करने लगे। इसी दौरान मनबढ़ों ने अमरनाथ(35) पुत्र नथुनी निवासी सिरसिया नौरंगिया थाना सिरसिया नौरंगिया जिला बगहां बिहार की पेट में चाकू घोंप दिया।

यही नहीं उन्होंने बीच-बचाव करने पहुंचे मनोज (32) पुत्र नगेंद्र निवासी धनगड़िया थाना वाल्मिकी नगर व राजेश (30) पुत्र जयनारायण निवासी भैसालोटन थाना गौर चौक जिला पश्चिमी चंपारण बिहार पर भी हमला कर दिया। इससे भट्ठे पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने हमलावरों को दौडा़ लिया। इस दौरान तीन हमलावर बाइक से फरार हो गए जबकि एक को भीड़ ने दबोचते हुए घायलों को सीएचसी तरकुलवां पहुंचाया। स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने अमरनाथ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन जब तक उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया उसकी मौत हो गई। घटना में मनोज को सीने में व राजेश को कमर में चाकू लगा है। दोनों का सीएचसी तरकुलवां में इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची तरकुलवां पुलिस दबोचे गए एक हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ निष्ठा उपाध्याय ने ईंट भट्ठे पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली।

ईंट भट्ठे पर विवाद के दौरान बाइक सवार लोगों ने चाकू घोंप कर एक मजदूर की हत्या कर दी, जबकि दो लोग घायल हैं। मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।- निष्ठा उपाध्याय, सीओ सदर।   

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर