तरकुलवा: मैजिक ने किसान को मारी टक्कर, मौके पर ही किसान की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद के तरकुलवा क्षेत्र में गुरुवार को सड़क हादसे में एक किसान की मौत हो गयी।घटना की सूचना पाते ही बड़ी संख्या में आक्रोशित लोगो की भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने कसया-देवरिया मार्ग जाम कर दिया, और मौके पर डीएम-एसपी को बुलाने की मांग करने लगे।
प्राप्त सूचना अनुसार तरकुलवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के रहने वाले अमरीश दूबे(38) पुत्र स्व प्रेमल दूबे गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे चौराहे पर किराना का सामान लाने गए थे। वापस लौटते समय घर के सामने ही देवरिया की तरफ से कसया जा रही तेज रफ्तार मैजिक ने उन्हें रौद दिया। इस हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद गाड़ी छोड़कर चालक फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में आक्रोशित लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस।

आक्रोशित लोगों ने लक्ष्मीपुर चौराहे पर ही देवरिया-कसया मार्ग जाम कर दिया। इससे आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज कविंद्र प्रताप सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया तो लोग और आक्रोशित हो गए और पुलिसकर्मियों से भी नोकझोंक करने लगे। आक्रोशित लोगो ने मौके पर डीएम और एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

घर वालो को घटना की जानकारी होने पर मचा कोहराम
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही अमरीश दूबे के घर में कोहराम मच गया। पत्नी वंदना देवी औऱ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अमरीश की एक बेटी कुसुम (15) व दो बेटे अभिषेक (12) और पंकज (10) हैं। पूरे परिवार की जिम्मेदारी अमरीश के कंधे पर ही थी। परिजनों के चीत्कार को सुनकर मौजूद लोगों की आंखे नम हो गयी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here