बरहज- करुअना मार्ग पर सपा ने धान रोपा

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

शनिवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा नेता विजय रावत के नेतृत्व में पूरी तरह टूट चुके बरहज-करुवना मार्ग पर सोशल डिस्टेनस का पालन करते हुए बुरी तरह टूट चुकी सड़क पर धान रोपकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए। बरहज-करुवना मार्ग सहित बरहज विधानसभा क्षेत्र की कई मुख्य सड़कों के जर्जर हालत पर चिंता व्यक्त करते हुए उनके जल्द मरम्मत एवं निर्माण की मांग की।


इस दौरान संबोधित करते हुए सपा नेता विजय रावत ने कहा कि बरहज विधानसभा क्षेत्र की इन सड़कों के निर्माण की मांग को लेकर कई बार धरना – प्रदर्शन करने के बाद प्रशासन द्वारा अश्वासन देने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुआ। बरहज-करुवना मार्ग तो बिल्कुल जर्जर हालत में पहुँच गया है, इस मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे होने से आये दिन राहगीरों को दुर्घटनाओं का शिकार होना पड़ता है। साथ ही बेलडार-कठिनाहिया देवरिया मार्ग, कपरवार से रुद्रपुर मार्ग व बरहज से भैया विजौली मार्ग भी बिल्कुल टूट चुके हैं। इन सभी मार्गो में जनता का चलना दूभर हो गया है। लेकिन इन सड़कों को लेकर प्रशासन व भाजपा सरकार का रवैया उदासीन है। प्रदेश की भाजपा सरकार में विकास का कोई काम नही हो रहा है।हम सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के कई बार धरना-प्रदर्शन व अनशन करने के बाबजूद कोई कार्यवाही नहीं हुई है। यदि जल्द से जल्द इस मुद्दे पर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता चुप नही बैठेंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार में कोई विकास कार्य नही हो रहा है। इस सरकार को जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नही है।
इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रणवीर यादव, सछास के निवर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज यादव, विकास यादव, अंकित यादव, हरीश यादव, चंदन खरवार,अखिलेश, अनूप, विशाल कुमार, विपिन शोभित गुप्ता,इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here