देखिये DM साहब, रुद्रपुर के ग्रामसभा रामनगर के सरकारी स्कूल में क्वारंटाइन सेंटर का हाल, जनता है बेहाल!

विज्ञापन

यू तो सरकार के तरफ से हर क्वारंटाइन सेंटर के लिए कई सारे सुविधाओं की घोषणा हुई है लेकिन ये सब जनता को कहा मिलने वाला! जनता को तो आदत को गयी है सब कुछ सहकर रहने की, लेकिन देवरिया टाइम्स की टीम थकने और सहने वाली नही है, जनता की हर आवाज हर परेशानी को जरूर उठाएगी।

ये जनता के लिए VIP व्यवस्था!

देवरिया टाइम्स की टीम आज रुद्रपुर के रामनगर ग्रामसभा में सरकारी स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर का हाल जाना। यहां पर लगभग 50 के आस-पास लोग रह रहे हैं लेकिन किस हालात में आइए हम बताते हैं आपको।

यहां जनता पानी पीती है!

देखिये यहां का हाल, सरकार के तरफ से कई सारी सुविधाएं दी जा रही है लेकिन क्या ये सुविधाये यहां मिल रही? जी बिल्कुल भी नही, जनता से देवरिया टाइम्स की टीम ने बात-चीत करी।

जनता ने बताया कि यहां के प्रधान रामलखन यादव के तरफ से कोई भी सुविधाएं नही दी जा रही, जनता खुद अपने घर से सोने के लिए चारपाई लेकर आई है, खाने को भी घर से ही आ रहा है, राहत के लिए एक रुपया भी जनता को नही मिला। साफ-सफाई तो इतना ही जानवर भी रहना ना पसंद करे भाई साहब।

ये बाथरूम जहाँ आप सांस भी नही ले सकते हैं

आइए देखिये इस क्वारंटाइन सेंटर के बाथरूम का हाल! यहां आप सांस भी नही ले सकते, इतना ज्यादा बदबू की रहना दुस्वार है, जनता कैसे रह रही है भगवान जाने। जरा सोचिए कि ये एक सरकारी स्कूल है, यहां बच्चे पढ़ते है, वो कैसे रहते होंगे? वो ही जाने।

जनता का कहना था कि वो कई अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नही हुई, हाल वही है, बड़ी मुश्किल से वो किसी तरह यहां पर रह रहे हैं। पीने का पानी तक सही से नही उपलब्ध है यहां, रात के मच्छर से बचना मतलब नाकों चने चबाना जैसा हाल है साहब।

लैट्रिन का हाल देखिये साहब!

ये हालात देखकर देवरिया टाइम्स की टीम ने जनता को भरोसा दिलाया की वो इसको लेकर अधिकारियों के पास आपकी आवाज को जरूर पहुचायेंगे। देवरिया के जिलाधिकारी अमित किशोर जी का नाम काफी ज्यादा चल रहा है, उनके काम की चर्चा जिले में हो रही है, उम्मीद है ग्रामसभा रामनगर के लोगो के लिए भी वो कुछ न कुछ जरूर करेंगे।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here