लार : भेवली गाव में किशोरी ने फंदे में लटक कर जान दी

देवरिया टाइम्स

जनपद के लार थाना क्षेत्र के भेवली गांव में गुरुवार को एक किशोरी ने क्ट्रेन में लगे बास पर साड़ी के फंदे में लटककर जान दे दी।परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लार ले गए जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के भेज दिया। मौत की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।
मिली सूचना के अनुसार भेवली गांव की निवासी बबली उम्र 16 वर्ष पुत्री परसन प्रसाद पिछले एक वर्ष से मानसिक तनाव में रह रही थी। उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा था।गुरुवार को दिन में भोजन कर घर के एक कमरे में आराम करने चली गई। काफी समय बीतने पर परिजन उसे कमरे में ढूंढने पहुंचे। दरवाजा बंद देखकर लोगों ने आवाज लगाई। जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने रोशन दान से देखा तो साड़ी का फंदा बनाकर वह कटरैन में लगे बांस से लटक रही थी।

यह देखकर दरवाजा तोड़कर उस के शव को फंदे से उतारकर परिजन सीएचसी लार लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी हुई है। इस संबंध में प्रभारी एसओ प्रमोद सिंह ने बताया कि किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here