प्रेम-प्रसंग में युवक और युवती ने दी जान


देवरिया टाइम्स।देवरिया के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक और युवती ने बुधवार शाम भटनी-वाराणसी रेलखंड पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि उनमें प्रेम संबंध था लेकिन दोनों के अंतरजातीय होने से परिजन शादी का विरोध कर रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक युवती पांच दिन पहले घर से फरार हो गए थे। बताया गया कि दोनों में प्रेम संबंध था लेकिन परिजन विवाह के लिए राजी नहीं थे बल्कि युवती के परिजन उसे रिश्तेदारी में भेजने की तैयारी कर रहे थे। मिलने-जुलने पर पाबंदी लगी तो इसी बीच दोनों भाग निकले। परिजन उन्हें ढूंढ रहे थे। बुधवार की दोपहर में दोनों भटनी-वाराणसी रेल खंड पर गोपालपुर गांव के समीन झखियवा पीर बाबा के स्थान पर पहुंचे। काफी समय तक वहां बैठे रहे।

शाम को भटनी से वाराणसी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के आगे कूद कर दोनों ने अपनी जान दे दी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सलेमपुर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस दोनों के पास से मिले मोबाइल नम्बर से परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने मौके पर पह़ुंचकर शवों की शिनाख्त की। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

एक ही गांव के रहने वाले युवक-युवती में काफी समय से प्रेम संबंध था। पांच दिन पूर्व दोनों घर से फरार हो गए थे। तभी से परिजन उन्हें ढूढ़ रहे थे। बुधवार को दोनों ने ट्रेन से कट कर जान दे दी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नवीन मिश्र, प्रभारी निरीक्षक, सलेमपुर

साभार हिंदुस्तान

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर