देश में फिर से है मोदी सरकार की लहर :योगी

विज्ञापन

आज बी आर डी इंटर कॉलेज के मैदान में मुख्यमंत्री योगी ने सलेमपुर लोकसभा प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के पक्ष में जनसभा की एवं बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बुआ-बबुआ के गठबंधन में आरोप-प्रत्यारोप अभी से शुरू हो गए हैं। 23 को परिणाम आएगा तो बुआ बोलेगी गुंडो का सरदार बबुआ नहीं करा पाया वोट ट्रांसफर और बबुआ बोलेगा बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है अपने वोट बेच दिए। शनिवार को मुख्यमंत्री सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपाररानी में भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बीआरडी इंटर कालेज में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ने पहले कांग्रेस को निशाने पर लिया फिर सपा-बसपा पर तीखा हमला किया। योगी ने कहा कि कांग्रेस की महासचिव व शहजादी कह रही हैं कि हमारी पार्टी के प्रत्याशी वोट काटने के लिए लड़ रहे हैं। दो तीन साल पहले मुंह नोचवा की बातें सुनी जाती थी। अब कांग्रेस के वोट कटवा की बात शुरू हो गई है। इस वोट कटवा कांग्रेस को आप लोग अपने वोट के प्रहार से सबक सिखाएं। यही उसका उपचार है। फिर सपा-बसपा गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि चुनाव आते ही प्रदेश में नई-नई रिश्तेदारी शुरू हो गई है और इससे सबसे अधिक परेशान हैं शिवपाल यादव।

कहते हैं कि हमारी जब कोई बहन ही नही है तो बुआ कहां से आ गई। योगी ने कहा ये जो बुआ-बबुआ का गठबंधन हुआ है ये गठबंधन बेइमानी और भ्रष्टाचार का है। प्रदेश में दंगा कराने का है। प्रदेश में गन्ना किसानों का और नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का है। यह गठबंधन ज्यादा दिन नहीं चलेगा। आप लोग किसी के भ्रम में न आएं। आरोप-प्रत्यारोप तो अभी से शुरू हो गए हैं। यह सब 19 मई तक चलेगा। 23 को परिणाम आते ही दोनों एक दूसरे पर वोट ट्रांसफर नहीं करने का आरोप लगाएंगे।

उन्होंने चीनी मिलों की बदहाली के लिए भी सपा-बसपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि सपा ने मिलों को बंद किया और बसपा ने उन्हें बेच दिया। प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में ये चीनी मिले हैं। हम सभी जिलों में आधुनिक चीनी मिलें लगाएंगे। मामला कोर्ट में है अन्यथा अब तक चीनी का कटोरा कहे जाने वाले देवरिया और कुशीनगर में इसकी पहल हो गई होती। इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों का बखान करते हुए किसान सम्मान निधि, उज्जवला, आयुष्मान जैसी योजनाएं भी गिनाई।
देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here