पत्रकार एकता समन्वय समिति का तहसील स्तरीय शपथ ग्रहण

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh


सलेमपुर (देवरिया)
सलेमपुर मुख्यालय पर पत्रकारों बैठने के लिए कोई स्थान नहीं है । इसके लिए सलेमपुर में प्रेस क्लब की स्थापना जरूरी है । जहां पत्रकार अपने पत्रकारिता को रंग देश व समाज के विकास में अहम भूमिका निभायी । उक्त बातें पत्रकार एकता समन्वय समिति सलेमपुर द्वारा तहसील स्तरीय शपथ ग्रहण तहसील सभागार में आयोजित शपथ ग्रहण के दौरा मुख्य अतिथि सलेमपुर के विधायक काली प्रसाद ने कहा । श्री प्रसाद ने आगे कहा कि सलेमपुर के जिम्मेदार अधिकारी जमीन चिन्हित करें , वहां मैं प्रेस क्लबकी स्थापना अपने निधि से कराएंगे । श्री प्रसाद ने कहा कि पत्रकारों का जो दर्द है, परेशानियां है, उसे हमें लिखकर दें उसे हम सदन में जोरदार तरीके से उठाएंगे। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि पर्यावरणविद शमशाद मलिक ने पर्यावरण में पत्रकारों की भूमिका को जोरदार तरीके से उठाया ।

शशि भूषण ऊर्फ राजन तिवारी ने पत्रकार की अहमियत समाज में क्या होता है बताया । विशिष्ट अतिथि उप जिलाधिकारी ओम प्रकाश जी ने कहा कि पत्रकार समाज का आईना है जिस कार्य को हम भूल जाते हैं पत्रकार हमें दिखाता है। उसको हम लोग उसको पूर्ण करते हैं । पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेयश त्रिपाठी ने कहा कि पत्रकार कर्म योगी होता है । अपने कर्मों से जाना को पहचाना जाता है । तहसीलदार सुशील कुमार ने कहा कि तहसील क्षेत्र में कहीं भी पत्रकार उत्पीड़न से संबंधित मामला हो हमें बताएं हम उसे दूर करेंगे । राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी लियाकत अहमद ने शासन से पत्रकारों के लिए सरकारी सुविधा मुहैया कराने के लिए मांग किया । पत्रकार एकता समन्वय समिति का इतिहास बताया । राष्ट्रीय महासचिव आ रके श्रीवास्तव ने कहा कि पत्रकार समाज देश की विकास में अपनी अहम योगदान देता है । अध्यक्षता करते हुए प्रदीप श्रीवास्तव ने कहा कि पत्रकार अपने लिखनी को चलाते समय हर बिंदुओं को ध्यान से देखें तब उसे प्रकाशित करें । पत्रकार एकता समन्वय समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विश्वामित्र मिश्रा ने कहा कि पत्रकारों के साथ आपसी सामंजस्य ही शासन प्रशासन और आम जनता की चुनौती होता है । पत्रकार समाज कलम चलाते समय नकारात्मक बिंदुओं को ना लिखें । इस मौके पर पत्रकारों को परिचय पत्र वितरण व अतिथियों को सम्मानित किया गया । अंत में पत्रकारों को देशहित में शपथ दिलाया गया ।
तहसील प्रभारी शिवाकांत तिवारी व तहसील अध्यक्ष अली रियासत अली ने सभी अतिथियों के प्रति आभार ज्ञापित किया ।
इस मौके पर श्रीराम शर्मा, डॉक्टर तनवीर आलम, डॉक्टर शिवकुमार यादव, आशीष बरनवाल, मनोज सिंह चौहान, प्रमोद गुप्ता, सुमित अग्रवाल, जिला प्रभारी अनवर अंसारी, भुनेश्वर चौबे, वीरेंद्र पाण्डेय, प्रमोद गुप्ता, बशीर खान, मान सिंह, अमन सिंह, जफर खान, आजम लारी,, पवन गुप्ता,, विनय गुप्ता, राम प्रसाद, राम प्रताप पाण्डेय गुप्ता,, शाह आलम, फिरोज खान आदि सैकड़ों पत्रकारों ने अपने विचार रखा ।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here