सलेमपुर:तेज रफ्तार के ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, मां-बेटी की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया सलेमपुर मार्ग पर पुरैना चौराहे के समीप एक ट्रक के चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गई। वही बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के मुताबिक भाटपार थाना क्षेत्र के जोगापुर गांव निवासी राहुल गुप्ता मंगलवार की शाम अपनी पत्नी और बेटी को बाइक पर बैठकर देवरिया की तरफ से गांव जा रहे थे

अभी वे देवरिया-सलेमपुर मुख्य मार्ग के पुरैना चौराहे के समीप पहुचे थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार के ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। टक्कर इतना तेज था कि बाइक पर सवार राहुल की पत्नी किरण देवी(27) व एक वर्ष की बेटी अनन्या की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही चालक राहुल गुप्ता मौके पर गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए देवरिया भेज दिया। वही घटना में शामिल ट्रक को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोतवाली में खड़ा करा लिया । जबकि चालक फरार बताया जा रहा है। इस बाबत कोतवाल नवीन मिश्र ने बताया की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना में शामिल ट्रक को कोतवाली में खड़ा कराया गया है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here