सलेमपुर: पिकअप की ठोकर से शिक्षक की मौत

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

गुरुवार को सलेमपुर के नदावर पुल पर एक बेकाबू पिकअप ने बाइक सवार अध्यापक को ठोकर मार दिया। जिससे शिक्षक की नदी में गिरने से मौत हो गयी।
मिली जानकारी के मुताबिक भाटपाररानी थाना क्षेत्र के सोहनपार निवासी शैलेन्द्र द्ववेदी (50) पुत्र स्व. रामनरेश द्विवेदी अपने परिवार के साथ देवरिया में एक किराए के मकान में पत्नी एवं बेटी के साथ रहते है ।

वे एक निजी विद्यालय में शिक्षक थे। वे किसी काम से बाइक से अपने गांव आए थे। उसके बाद वापस देवरिया जा रहे थे अभी वे भाटपार-सलेमपुर मार्ग पर नदावर पुल पर पहुचे थे कि बिहार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार की पिकअप ने पीछे सव ठोकर मार दिया। जिसके कारण बाइक सवार शिक्षक रेलिंग तोड़ पुल के नीचे गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि बाइक रेलिंग पर ही लटकी रही। सूचना मिलने पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


आपको बताते चले कि शैलेंद्र द्विवेदी की पत्नी एवं बेटी देवरिया में ही एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। जबकि बेटा हिमालया कम्पनी में शिक्षिका है। उनकी मौत की खबर जान कर पत्नी हेमा व बेटी सृष्टि का रो रोकर बुरा हाल है।


एक निजी विद्यालय के शिक्षक को पिकअप ने ठोकर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गयी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पिकअप कब्जे में है।
नवीन मिश्र कोतवाल

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here