सलेमपुर : विधायक की गाड़ी पर फायरिंग, बाल बाल बचे

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में सलेमपुर के विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर सोमवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस में शामिल कुछ मनबढ़ों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में विधायक की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया। विधायक बाल-बाल बच गए। वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

विधायक काली प्रसाद सोमवार की शाम करीब 7 बजे चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर गए थे। उनके साथ पिंडी का रहने वाला उनका ड्राइवर रमेश यादव और विधायक के गांव देवकली के ही रहने वाले उनके सहायक भोला भी थे। विधायक रविंद्र श्रीवास्तव से मिलकर करीब 8 बजे वापस लौट रहे थे। भरौली – सलेमपुर मार्ग पर बरसीपार गांव के पास सामने से आ रहे मूर्ति विसर्जन के जुलूस को जैसे ही विधायक ने क्रास किया किसी ने पीछे से इनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी।

इस घटना में विधायक की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया। घटना में विधायक व उनके साथ मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है। विधायक ने गाड़ी पर फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सीओ श्री यस त्रिपाठी और कोतवाल नवीन कुमार मिश्र मामले की जांच में जुटे हैं। पुलिस फायरिंग करने वाले मनबढ़ों की तलाश कर रही है।

मूर्ति विसर्जन करने जा रहे कुछ युवक पटाखा आदि फोड़ रहे थे। उसी दौरान विधायक की गाड़ी उधर से गुजरी। विधायक के अनुसार किसी ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग किया जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। सीओ को घटना स्थल पर भेजा गया है।
डॉ. श्रीपति मिश्र, एसपी

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here