सलेमपुर: बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर, बीएसएफ जवान सहित दो की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया जिले के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मठिया गांव के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। हादसे में भाटपाररानी के फुलवरिया गांव के रहने वाले बाइक सवार बीएसएफ जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही दोनों के घर में कोहराम मच गया।

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के रहने वाले गौरीशंकर सिंह (35) पुत्र सुरेन्द्र सिंह बीएसएफ में तैनात थे। वह छुट्टी में गांव पर आए हुए थे। गुरुवार को वह अपने गांव के रत्नेश सिंह (28) पुत्र मैनेजर सिंह की बाइक से किसी कार्य से सलेमपुर आए थे। वहां से दोहपर बाद बाइक से वापस घर जा रहे थे।

मझौलीराज-फुलवरिया मार्ग पर सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मठिया गांव के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना डायल 108 और सलेमपुर पुलिस को दी। पुलिस पहुंचती उसके पहले ही ग्रामीणों ने दोनों को एम्बुलेंस से सलेमपुर समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया।
चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी के लिए भेज दिया। पुलिस ने बोलेरो व बाइक को कब्जे में ले लिया है। बीएसएफ जवान और युवक की मौत खबर मिलते ही दोनों घरों में कोहराम मच गया।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here