सलेमपुर:सीजीएल की परीक्षा पास कर अमित बने इंस्पेक्टर



देवरिया टाइम्स। जनपद के सलेमपुर नगर स्थित वार्ड नं.5, भठवां धरमपुर निवासी अमित कुमार मिश्र पुत्र स्व.जगदीश मिश्र का चयन एसएससी/ सीजीएल 2019 में इंस्पेक्टर पद पर हुआ।
अपने माता पिता के चार संतानों में अमित शुरू से ही होनहार रहे हैं और हमेशा कुछ करने का जज्बा इनके अन्दर परिलक्षित होता रहा है। इनके चयन पर माता सुमित्रा देवी ने बताया कि आज मुझे बड़ी खुशी है कि मेरा बेटा इंस्पेक्टर पद को सुशोभित करने जा रहा है। आज मुझे संसार की सभी दौलत मिल गई।

अमित के बड़े भाई एवं देवरिया बूलेट एजेंसी मालिक राजेश मिश्र ने केक काटकर अमित को मिठाई खिलाते हुए कहा कि मुझे अपने अनुज अमित पर गर्व है। नितेश मिश्र, संतोष मिश्र, राकेश मिश्र, विनय मिश्र एवं रुपेश मिश्र ने बारी बारी से केक व मिठाई खिलाते हुए एक दूसरे को गले लगाकर अपनी खुशी का इजहार किया। अमित की बहनें नीलम मिश्रा एवं रिचा मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं दिखा।
रिजल्ट देखने के बाद अमित अपने सभी बड़ों का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए सबके बधाइयों पर धन्यवाद व्यक्त करते बहुत खुशदिल दिखे।


अमित के इस चयन पर जी.एम.एकेडमी के प्रबंधक श्री प्रकाश मिश्र, प्रधानाचार्या डाॅ संभावना मिश्रा, सेंट जेवियर्स के प्रधानाचार्य वी.के.शुक्ल आदि लोगों ने बधाइयां दी।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर