राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने लोगो की जनसुनवाई



देवरिया टाइम्स।राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने बुधवार को सलेमपुर स्थित सिचाई विभाग के डाकबंगले पर क्षेत्र से आये हुए लोगो की समस्याएं सुनकर उनका मौके पर ही समाधान किया।
राज्य मंत्री ने जनसुनवाई के दौरान प्राप्त अधिकांश परिवेदनाओं का मौके पर ही समाधान कर आमजन को राहत दी।

इस दौरान राज्य मंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने कहा कि अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर राहत पहुंचाई गयी है।साथ ही शेष प्रकरणों के संबंध में संबंधित अधिकारियों को त्वरित आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निस्तारण के निर्देश दिए गए है।
जनसुनवाई में विधानसभा सलेमपुर के विभिन्न गांवों से आए ग्रामीणों ने सड़क,खाद्य सुरक्षा का लाभ दिलाने, आर्थिक सहायता, सीमा ज्ञान, रास्ते संबंधी तथा बिजली के जर्जर तार आदि समस्याएं रखी, जिनका राज्य मंत्री ने मौके पर ही समाधान किया।
गोपालपुर में सामुदायिक शौचालय पर कार्यरत समूह की महिलाओं को हटाने का प्रकरण आया जिसपर सचिव से बात कर राज्यमंत्री ने उक्त प्रकरण का निस्तारण कराया।
उक्त अवसर पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष अनिरुद्ध मिश्र,पुनीत शाही,अमरनाथ सिंह,वीरेंद्र कुशवाहा,अजय दूबे वत्स,निलाम्बुज मिश्र,बलबीर दादा,अनूप उपाध्याय,बचनदेव गोंड़,रमाकांत मिश्र,अवधेश यादव,लल्लन सिंह,नागेंद्र गुप्ता,अभिनाश यादव,अजित भारती,दिनेश गुप्ता,विजय यादव,ओमनारायण सिंह,अभिनाश सिंह,विनय सिंह,सुनील यादव,प्रकाश पांडेय,ब्रह्मा मिश्रा, रमन पांडेय,कृष्णमुरारी पांडेय,दयाशंकर तिवारी,ओमप्रकाश सिंह,ओमप्रकाश मोदनवाल,राजेश कुशवाहा,राजेश रावत,अमरजीत,विनय तिवारी,मंटू सिंह,आदि मौजूद रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर