जिलास्तरीय तीन दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन शुरू


देवरिया टाइम्स

विकास खण्ड के बालेपुर कला चौराहे में चल रहे हैं तीन दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का सुभारम्भ आज से हुआ। स्वर्गीय फूल मोहम्मद स्पोर्टिंग क्लब द्वारा करवाया गया।


इस प्रतियोगिता में”35 35 टीमों ने भाग लेंगी। इस तीन दिवसीय टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर शुरुआत कि। टूर्नामेंट में गर्ल और ब्वाय दोनो खिलाड़ियों ने भाग लिया है। प्रारम्भिक मैच में बालिकाओं द्वारा बैकुण्ठपुर और देवरिया के बीच खेला गया जिसमें देवरिया ने मैच 2-0 से जीत लिया। मैच के मुख्य अतिथि पूर्व ग्राम प्रधान राधेश्याम सिंह ने कहा कि गाँव मे प्रतिभा की कोई कमी नही है सिर्फ मौका मिलना चाहिये।विशिष्ठ अतिथि शमशाद मलिक ने कहा कि प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती।

आज गाव देहात में भी प्रतिभावान बच्चे निकल पर आ रहे है। मैच का आयोजन सिंटू खान ने सभी अतिथियों का स्वागत करते धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर अमानतुल्लाह खान,धर्मेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, प्रेमचंद यादव, खालिद खान, आशिक खान,नासिर खान, मुकेश प्रियदर्शी, अनीस खान, आदि लोग मौजूद रहे। संचालन अंसर खान ने किया। मैच में रेफरी की भूमिका शोएब खान, और हसन खान ने किया।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर