देवरिया :इकलौते बेटे ने फुफेरे भाई के साथ मिलकर कर दिया पिता की हत्या

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में एक बेटे ने अपने फुफेरे भाई के साथ मिलकर रविवार की रात अपने पिता की हत्या कर दी।मामला सलमेपुर कोतवाली क्षेत्र का है। पिता के शराब पीने से बेटा परेशान था। मृतक की पत्नी के तहरीर पर केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के जयराम कौड़िया गांव के रहने वाले श्रीकिशुन प्रसाद (50)पुत्र स्वर्गीय कुमार ठेला चलाता था । वह आए दिन शराब के नशे में घर पहुंच पत्नी और बच्चों से विवाद किया करता था। इससे परेशान उसके इकलौते पुत्र अभिषेक ने अपने फुफेरे भाई गुड्डू के साथ मिलकर रविवार की रात श्रीकिशुन को खूब शराब पिलाई। 

इसके बाद देर रात में दोनों श्रीकिशुन को बाइक पर बैठा कर घर से निकले। कुछ दूर जाने के बाद वह बाइक से नीचे गिर गया। दोनों ने उसे उठाकर फिर बाइक को बैठाया और तातिल गांव के सिवान में पहुंचे । वहां अभिषेक  ने गड़ासे से वार कर उसकी हत्या कर दी। दोनों नवलपुर पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो उन्हें लगा कि  श्रीकिशुन अभी होश में है। इसके बाद दोनों बाइक से फिर घटनास्थल पहुंचे और दुबारा उस पर गड़ासे से कई बार प्रहार किए। 

इसी बीच एक गांव के ग्राम प्रधान वहां से गुजर रहे थे । युवको को गड़ासा फेंकते हुए देख लिया और ग्रामीणों के साथ ही पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण मौके पहुंचे और दोनों युवकों को पकड़ लिया। सूचना पर सलेमपुर कोतवाली पुलिस मौके पहुंची। ग्रामीणों ने दोनों लोगों को सौंप दिया। पुलिस ने मौके से गड़ासा और बाइक को कब्जे में ले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। पत्नी कुसुमावती, बेटी निशा, पूजा, मनीशा,शीतल का रो रो कर बुरा हाल है। 

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर श्रीपति मिश्र मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। इसके साथ ही अभियुक्तों से भी पूछताछ की। मृतक की पत्नी सुभावती देवी की तहरीर पर  पुलिस ने पुत्र अभिषेक कुमार और भांजे गुड्डू कुमार निवासी पनिका थाना मईल के विरुद्ध  हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है । 

बेटे ने फूफेरे भाई के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दिया है। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 
डॉ.श्रीपति मिश्र, एसपी, देवरिया

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here