भष्टाचारी और अपराधी कर रहे भाजपा का विरोध-सूर्यप्रताप शाही



देवरिया टाइम्स . पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी और सलेमपुर से चार बार सांसद रहे दिवंगत हरिकेवल प्रसाद के प्रतिमा का आवरण कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किया। यह कार्यक्रम शुक्रवार को लार नगर पंचायत में चैयरमैन सरोज देवी के नेतृत्व में हुआ।


कृषि मंत्री ने कहा कि भाजपा का विरोध लुटेरे और भष्टाचारी कर रहे हैं। लेकिन जनता का भरोसा योगी और मोदी पर है। प्रधानमंत्री का नारा सबका साथ, सबका विश्वास और सबका प्रयास का नारा अमृत महोत्सव में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का कार्य कर रहा है। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त भोजन, दवाई, बिजली और किसान सम्मान निधि, उज्ज्वल रसोई गैस, आवास मुहैया करा रही है। भाजपा के प्रतिनिधि ईमानदारी से काम कर रहे है। नगर पंचायत चुनाव में लार की जनता ने कमल खिलाकर सरोज देवी को कुर्सी पर बैठाया था। इसके लिए धन्यवाद देते हुए पुनः कमल का फूल नगर पंचायत चुनाव में खिलाने की अपील किया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी और पूर्व सांसद हरिकेवल प्रसाद की जीवनी पर प्रकाश डाला। राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा कि अटल जी भले इस दुनिया मे नहीं है, लेकिन उनकी वाणी, विचार और दर्शन मात्र से कार्यकर्ताओ में ऊर्जा का संचार होता है। हरिकेवल प्रसाद गरीबों की आवाज थे, सलेमपुर को उन्होंने ने देश स्तर पर अगल पहचान दिलाया। हरिकेवल प्रसाद के बेटे और सलेमपुर के सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने चैयरमैन सरोज देवी को धन्यवाद देते हुए प्रतिमा अनावरण को ऐतिहासिक बताया।


कार्यक्रम के दौरान सुनील स्नेही ने सांस्कृतिक समागम के माध्यम से श्रोताओं को बाँधे रखा।
इस दौरान बरहज विधायक दीपक मिश्रा शका, जयनाथ कुशवाहा, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि करन यादव, विंदा कुशवाहा, अमित सिंह, अमरेश सिंह, बलबीर सिंह दादा, रामेश्वर सिंह, अभिषेक जायसवाल, रविन्द्र श्रीवास्तव, कुंजबिहारी सिंह, चन्द्रभूषण सिंह,कन्हैया जायसवाल, संजय कुशवाहा,शेषनाथ भाई आदि ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन देवेन्द्र सिंह राजू ने किया। चेयरमैन सरोज देवी ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया।
संचालन देवेंद्र सिंह राजू ने किया।
कार्यक्रम के दौरान चेयरमैन सरोज देवी, जगदीश यादव, करन यादव ने कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही समेत मंच पर मौजूद अतिथियों को स्मृति चिन्ह और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।
उक्त अवसर पर अमूल सिंह अमित मोदनवाल,निलाम्बुज मिश्र,अजय दूबे वत्स,वीरेंद्र कुशवाहा,अवधेश यादव,राजन सिंह आदि मौजूद रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर