सेवा सप्ताह के रूप में बूथ स्तर पर सफाई अभियान चलाया



देवरिया टाइम्स।
भाजपा सलेमपुर मण्डल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने के कार्यक्रम के अंतर्गत पिपरा मोहन के शिवमन्दिर पर स्वच्छता अभियान चलाया।शिव मंदिर प्रांगण की साफ सफाई की गयीं।


इस अभियान के तहत सलेमपुर 13 नगर वार्डो के अलावा ग्रामीण बूथ स्तर पर सफाई अभियान चलाया गया।
सांसद रविन्दर कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की कर रहा है। कोरोना कॉल जैसी स्थिति में भी देश की अर्थव्यवस्था को संभाले रखा।जीवन में स्वच्छता महत्वपूर्ण है।सामाजिक -धार्मिक एवं सांस्कृतिक स्थान पर परिसर को साफ -सुथरा बनाकर हम स्वच्छता का संदेश दे सकते हैं।प्रधानमंत्री के आह्वान पर देश में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया जा रहा है।


सफाई अभियान में अशोक पांडेय,जयनाथ कुशवाहा गुड्डन,अमरेश सिंह बबलू,मण्डल अध्यक्ष कन्हैया लाल जायसवाल,अभिषेक जायसवाल,त्रिवेणी गुप्ता,त्रिपुणायक विश्वकर्मा,रविन्द्र श्रीवास्तव,विनय पांडेय आदि ने सफाई किया।
कार्यक्रम प्रमुख अजय दूबे वत्स ने बताया कि
नगर पंचायत के 13 वार्डो में
भरौली में विनय गौतम,पिपरा नाजिर में अनिल ठाकुर,भठवा धर्मपुर में व्यास गोंड़,हरैया के वार्ड नम्बर 4 में पिंटू एवम वार्ड नम्बर 8 में त्रिवेणी गुप्ता,सलाहाबाद में अमित यादव,सुगही में इन्द्रजित मौर्य,परशुराम धाम में अभिषेक जायसवाल,तहसील वार्ड में विनय पांडेय, किशोरगंज में

ओमप्रकाश मिश्र, लोहिया नगर में त्रिपुणायक विश्वकर्मा,ईचौना पश्चिमी उमाकांत मिश्र आदि कार्यक्रम प्रमुखों ने अपने वार्डो में सफाई किया।
उक्त अवसर पर मनोज सिंह,दीपक श्रीवास्तव,पुनीत यादव,अवधेश मद्देशिया,अनूप उपाध्याय,संजय श्रीवास्तव, गोपाल कुशवाहा,अशोक कुशवाहा,सन्नी चौरसिया आदि मौजूद रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर