रुद्रपुर के युवक की विदेश में कोरोना से मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

कोरोना वायरस से पीड़ित जिले के रुद्रपुर के रहने वाले एक युवक की दुबई में मौत हो गई। मौत की खबर आते ही परिवार में कोहराम मच गया। युवक वहां एक कंपनी में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था।

नगर के बरई वार्ड निवासी हरिश्चन्द्र गुप्ता के तीन बेटों में बड़ा शिव प्रसाद (45) करीब 18 साल से दुबई की एक कम्पनी में इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। दूसरा रमेश ओमान में और तीसरा दुर्गेश अहमदाबाद में है। शिव प्रसाद छुट्टी पर नवम्बर में घर आया था। जनवरी में वह अपनी पत्नी आशा, पुत्र निलेश व पुत्री निधि के साथ मुम्बई गए। जहां से शिव प्रसाद दुबई चले गए, जबकि उनके बच्चे और पत्नी मुम्बई में रह गए। दुर्गेश ने बताया कि शिव प्रसाद की दुबई में तबीयत खराब हो गई थी। जिसके चलते उसे 15 अप्रैल को दुबई के अस्पताल में कम्पनी के लोगों ने भर्ती कराया था। जहां वह कोरोना से संक्रमित पाया गया था।

इलाज के दौरान सात मई को शिव प्रसाद की अस्पताल में मौत हो गई। कम्पनी के लोगों ने शिव प्रसाद की मौत की खबर उसके बेटे निलेश को दी। जिसके बाद दुर्गेश ने दुबई कम्पनी में फोन करके घटना की जानकारी ली। गुरुवार की शाम करीब सात बजे दुर्गेश ने घटना की जानकारी अपने पिता हरिश्चन्द्र को दी। जिसे सुनते ही अवाक हो गए। हरिश्चन्द्र बड़े बेटे की मौत की खबर पर फफकने लगे। उन्हें देख उनकी बहू और बच्चे भी रोने चिल्लाने लगे। कोरोना से मौत की खबर सुनते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

हिदुस्तान

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here