रुद्रपुर में ऐतिहासिक होगी किसान तिरंगा यात्रा – पवन मिश्र


देवरिया टाइम्स।रुद्रपुर विधानसभा के रुद्रपुर नगर मण्डल, पकड़ी मण्डल, रामलक्षन मण्डल, रुद्रपुर देहात मण्डल के भाजपा किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष , मण्डल महामंत्री की बैठक पी०डब्ल्यू०डी० डाक बंगले में सम्पन्न हुई।


बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि किसान मोर्चा के द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान में रुद्रपुर में 8 अगस्त को दिन में 11.30 बजे से बैलगाड़ी, ट्रैक्टर के साथ किसान भाई तिरंगा यात्रा निकालेंगे, यात्रा के आगे लोकनृत्य फरुआही के कलाकारो की प्रस्तुति और सिंघा , नगाड़ा के साथ यात्रा आदर्श चौराहे से प्रारम्भ होकर खजुहा चौराहे , सरदार बल्लभ भाई पटेल चौराहे से बस स्टेशन के रास्ते चलकर तहसील पर दिन में 2 बजे यात्रा का समापन होगा।


यात्रा को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के लिये किसान मोर्चा के बलराम यादव को यात्रा संयोजक बनाया गया है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत आयोजित होने वाले तिरंगा यात्रा में सभी पदाधिकारी बढ़- चढ़कर भाग लेंगे।
भाजपा किसान मोर्चा जिला मंत्री भगवान यादव ने बैठक में आये हुए पदाधिकारियो का आभार प्रकट करते हुए कहा कि ट्रैक्टर तिरंगा यात्रा में रुद्रपुर से सैकड़ो की संख्या में किसान भाग लेंगे।
बैठक में मुख्य रूप से जितेंद्र गुप्ता, मण्डल अध्यक्ष हरिनारायण सिंह, ग्राम प्रधान गुड्डू यादव, योगेंद्र पांडेय, गणेश यादव, बसन्त निषाद, दिनेश कुमार पांडेय, शिवम यादव,बृज मोहन पांडेय, चंद्रभूषण सिंह, सत्यम यादव, प्रभुनाथ निषाद , जय प्रकाश यादव उपस्थित रहे।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर