जनप्रतिनिधियों के उदासीन रवैये से आहत पहल ने किया जानलेवा गढ्ढे का मरम्मत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

पिछले एक महीने से जनप्रतिनिधियों एवम igrs पोर्टल पर शिकायत करने के बावजूद सलेमपुर ओवरब्रिज पर बने जानलेवा गढ्ढे का आज सलेमपुर की अग्रणी समाजसेवी संस्था पहल सेवा संस्थान ने आज निजी संसाधनों के साथ उक्त जानलेवा गढ्ढे का मरम्मत किया।

संस्था के अध्यक्ष राजीव मिश्रा ने बताया कि हम पिछले एक महीने से जनप्रतिनिधियों से अपील कर रहे थे किंतु हर बार उनकी उदासीनता ही नजर आयी, खार खाये युवकों सुबह निरीक्षण करने के पश्चात खुद से चन्दा जुटा कर सीमेंट, गिट्टी एवम बालू का जुगाड़ किया तथा गढ्ढे को साथियों के द्वारा भरने का निर्णय लिया,संयोग की बात यह थी कि मरम्मत के दौरान ही सांसद महोदय वहाँ से गुजरे किन्तु उन्होंने वहां रुकना भी उचित नही समझा। संस्थान के द्वारा यह भी बताया गया कि अगर इस प्रकार ही जनप्रतिनिधियों द्वारा उदासीनता बनी रही आगे बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

इस दौरान अध्यक्ष राजीव मिश्र, सतीश पांडेय, आसिफ सिद्दीकी, अमन मिश्र, शहंशाह आलम, जुगनू सिंह,आदित्य दुबे,पंकज जायसवाल, अभिनंदन यादव, अखिलेश्वर तिवारी,लव वर्मा, दीपक मिश्रा, धर्मेंद्र यादव, चंदन सोनी, विश्वनाथ सिंह, उपकार सिंह, रोशन पांडेय, आदि मौजूद रहे।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here