रामपुर कारखाना : तलाब में डूबने से दो बच्चो की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पिपरा दौलाकदम गांव में शनिवार को तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गईं और एक बच्ची को लोगो ने बचा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस जब प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुची और शव को कब्जे में लेना चाहा तो प्ररिजनो ने शव को कब्जे में लेने से रोक दिया लेकिन काफी समझाने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए।
प्राप्त सूचना अनुसार शनिवार को दौलाकदम निवासी सतन शर्मा के पुत्र लालू 12 और गांव के ही राजीव के पुत्र आदित्य 10 दोपहर में गांव के बाहर तालाब में घोंघा पकड़ने गए थे साथ में आदित्य की छोटी बहन धनदेवी 9 भी थी।

घोंघा बीनते हुए लालू तालाब के गहरे पानी मे फिसल कर चला गया। उसे डूबते हुए आदित्य ने प्रयास किया । इससे वह भी डूबने लगा। यह देख किनारे पर खड़ी आदित्य की बहन भी डूबने लगी । इसी बीच कुछ लोग की नजर इन पर पड़ी तो जैसे तैसे धनदेवी को बाहर निकाला। उसने बताया कि दो और अंदर तालाब में डूबे है तो लोगो ने उन दोनों को बाहर निकाला। दोनो को जब पीएचसी ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इस संबंध में एसओ जयन्त सिंह ने बताया कि तालाब में डूबने से दो बच्चो की मौत हुई है जिनके शव को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here