रामपुर कारखाना: विवाहिता ने तीन पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने तरकुलवा थाना क्षेत्र के तीन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उसने इस मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लिया है।


तहरीर में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि कि वह 15 साल से रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में किराए के मकान में रहकर अपने बच्चों को पढ़ाती है। पति मुंबई में काम करते हैं। दो दिसंबर को दिन में तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने मुझे फोन किया तथा कहा कि कोटवा मोड़ चौराहे पर आ जाइए। आपकी मां आपसे मुलाकात करना चाहती है। जब वह वहां पहुंची तो कुछ लोगों ने मुझे पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। दो लोगों को वह नहीं पहचान सकी। जबकि जिसने फोन किया उसे वह पहचानती है।

तीनों लोग उसे कुशीनगर के एक सुनसान मकान में लेे गए। जब विरोध किया तो मेरे कपड़ा लगाकर मुंह बंद कर दिया। शोर गुल करने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद तीनों ने उनके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह उन लोगों के चंगुल से छूट कर रामपुर कारखाना थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here