रामपुर कारखाना:पटनवा पुल पर युवती का लटकता हुआ मिला शव


देवरिया टाइम्स

मंगलवार की सुबह जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के पटनवा पुल से एक लड़की का शव लटकता हुआ मिला। ऐसे अंदेशा लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने लड़की की हत्या कर नदी में फेकना चाहा लेकिन उसका शव रेलिंग में फंस गया। वही दो थानों के सीमा विवाद में तीन घंटे तक रामपुर कारखाना और तरकुलवा के पुलिस कर्मी घटना स्थल पर नही पहुँचे। तब तक मौके पर ग्रमीणों की भारी भीड़ इक्कठी हो गई।


देवरिया-कसया मार्ग पर अंग्रेजों के जमाने का लोहे का पुल अभी भी पैदल चलने वालों के लिए खुला है। सोमवार की देर रात बदमाशों ने एक लड़की की हत्या कर नदी में फेकने की कोशिश की । लेकिन उसका पैर रेलिंग में फंस गया और लड़की का शव पुल से उल्टा होकर लटक गई।
मंगलवार को तड़के ग्रामीणों ने लड़की के शव को पुल की रेलिंग से लटकता देखा। लड़की लाल रंग का टीशर्ट औऱ काला सफेद चेकदार लोअर पहने हुई थी। उसके बाद कुछ ही देर में यह घटना क्षेत्र में फैल गईं। वहां उपस्थित भीड़ फोटो और वीडियो बनाने लगी।


पुल का आधा हिस्सा रामपुर कारखाना औऱ आधा तरकुलवा थाने में पड़ता है ।
इसको देखते हुए दोनों थानों की पुलिस जानकारी मिलने के 3 घंटे बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंची। बाद में तरकुलवा पुलिस के सिपाही मौके पर
पहुंचे और भीड़ को किनारे कराया। इंस्पेक्टर तरकुलवा जयंत कुमार सिंह ने कहा कि लड़की का शव पुल से लटका हुआ मिला है। पोस्टमार्टम के लिए शव को देवरिया भेज दिया गया है अभी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर