बाइक और पिकअप की आमने सामने से भिड़ंत,मौके पर महिला की मौत दो गंभीर

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के खडाइच गांव के पास नहर पर एक पिकअप ने बाइक सवार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमे मौके पर महिला की मौत हो गई और दो लोग जख़्मी हो गए और पिकअप नहर में जाकर पलट गई। बाइक पर चालक और एक तीन माह के बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया।

परिजन

सवरेजी खरग गांव की मंजू देवी 35 देवर शेखर प्रसाद के साथ बाइक से उसके तीन माह के बेटे की दवा कराने बुधवार की सुबह जिले पर आई थी। दवा कराकर आ रही थी। खडाइच गांव के समीप भट्ठे के पास पहुंची थी कि सामने से आ रही एक अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद खुद नहर में पिकअप जाकर पलट गई। बाइक पर सवार मंजू देवी, शेखर प्रसाद और तीन माह का शेखर का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगिरों ने पुलिस को सूचना दिया। लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद महिला की गोद में बैठा मात्र तीन माह का बेटा इतना तेज उछला कि उपर गुजरे बिजली के तार की संपर्क में आने से बच गया। वह भी गंभीर रूप से घायल है।
मृतक महिला के बच्चे

भीड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल भेजवाया। घटना के बाद चालक सहित तीनों लोग भाग निकले। इस हादसे से सवरेजी गांव में कोहराम मच गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। मृतका का पति सुबास सऊदी में लेबर का काम करता है। ग्रामीणों का कहना है कि मृतिका का छोटे देवर विजय का कल तिलक था खुशी के माहौल में गम का मातम घर मे छा गया घर वालो का रो रो कर बुरा हॉल हो गया है आप को बताते चले आये दिन इस रास्ते पर घटना होती रहती है इससे पहले भी एक कि मौत हो गई थी बिजली के पोल में टकरा कर आये दिन लगे सड़को के बीच मे लगे बिजली के पोल से हमेसा इस रोड पर हादसा देखने को मिलता रहता है ग्रामीणों ने कई बार बिजली विभाग में पोल हटाने की शिकायत भी की है लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नही हुई है ।
बीच सड़क पर बिजली का खंभा

ख़बर : जितेन्द्र सिंह

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 7007812095 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here