रामपुर कारखाना: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत दो घायल

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

जनपद में सड़क हादसे कम होने का नाम नही ले रहा है।शनिवार को देवरिया-कसया मार्ग पर पुरुषोत्तमपुर गांव के पास पुल से पहले एक सपा नेता की बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। इसमें कार चला रहे सपा नेता के पुत्र की मौत हो गई,जबकि दो अन्य घायल हो गए। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे दो लोगो को निकाला गया।


प्राप्त सूचना अनुसार रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के राघोपुर निवासी सूरज यादव (24) पुत्र वीरेन्द्र यादव देवरिया से सुबह अपनी कार से घर आ रहे थे। कार में उनके साथ उनके गांव के संजय यादव(22) पुत्र छेदी यादव और अजय यादव 26 बैठे थे ।वे कार से अभी देवरिया-कसया मार्ग पर पुरुषोत्तमपुर चौराहे से आगे ही पहुँचे थे कि उनकी कार गड्ढे में जाकर अनियंत्रित हो गई। उसके बाद बेकाबू कार सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई और कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुचे। पीछे बैठे युवक को आराम से निकाल लिया गया। लेकिन कार चला रहे सूरज और आगे बैठे युवक कर में फस गए।
काफी देर तक मशक्कत के बाद दोनों को कर से बाहर निकाला गया। जिस दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गयी। सूचना मिलने पर पहुँचे पुलिस कर्मियों ने तीनों को अस्पताल भेजवाया जहा सूरज की हालत गम्भीर होने पर गोरखपुर रेफर किया गया। गोरखपुर जाते समय रास्ते में सूरज की मौत हो गयी अन्य दोनो घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here