रामपुर कारखाना:कोरोना संक्रमित से पूछताछ करने वाले इंस्पेक्टर सहित आठ पुलिसवाले क्वारंटिन

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में रामपुर कारखाना के इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। सभी ने एक कोरोना पॉजिटिव युवक के चचेरे भाई को थाने पर लाकर पूछताछ किया था। संक्रमित का चचेरा भाई आशा बहुओं से उलझ गया था। जिसके बाद पुलिसकर्मी उसे थाने लाए थे।  

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पिपरा नायक गांव में 15 मई को मुंबई से आया एक छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। रविवार को आशा बहू अंजली शर्मा और डब्लू एच सी कृष्ण कुमार नायक संक्रमित के आसपास के ग्रामीणों का सर्वे करने पहुंचे। आरोप है कि संक्रमित का चचेरा भाई  आशा बहू से उलझ गया। आशा बहू ने इस बात की जानकारी पीएचसी बैतालपुर को दी। कुछ ही देर में एक दर्जन आशा बहुएं पिपरा नायक गांव में पहुंच गई और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगी। 

कंट्रोल रूम से सूचना पर महुआडीह पुलिस चौकी के दो सिपाही गांव में पहुंचे और युवक को हिरासत में लेकर थाने आए। थाने पर इंस्पेक्टर जयंत कुमार सिंह ने आरोपी युवक से पूछताछ की। पुलिस ने उसे शांति भंग की धारा में चालान करने का निर्णय ले लिया। इसी दौरान कंट्रोल रूम से द्वारा सूचना मिली कि संक्रमित और उसके चचेरे भाई का बरामदा सटा होने से वह संपर्क में आया होगा। जिसके बाद थाना  से लेकर जिले तक हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने जानकारी मिलने पर तत्काल दो सैनिटाइजर मशीन रामपुर कारखाना थाने पर भेजा। थाना और आवास परिसर का सैनिटाइज कराया गया। 

इंस्पेक्टर जयंत कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने और सात पुलिसकर्मियों ने खुद को एहतियात के तौर पर क्वारंटीन कर लिया है। आरोपी को जिला अस्पताल भेज दिया गया है, जहां से उसका सैंपल भेजा जा रहा है। अब जांच रिपोर्ट आने के बाद ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindustan

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here