फोरलेन पर ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, MBBS छात्रा और BSc के छात्र की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

गोरखपुर के रामनगर कड़जहां फोरलेन ओवरब्रिज पर खड़े ट्रक में बृहस्पतिवार की दोपहर करीब एक बजे एक कार टकरा गई। हादसे में कार चला रहे युवक और बगल की सीट पर बैठी युवती की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों देवरिया हाईवे से फोरलेन बाईपास पर चढ़ने के बाद कुशीनगर की तरफ जा रहे थे। फोरलेन पर एक किलोमीटर आगे बढ़ते ही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई।


हादसे के बाद भागने के चक्कर में ट्रक चालक ने कार को करीब सौ मीटर तक घसीट दिया। फिर भी कार ट्रक में ही फंसी रही। इसके बाद ट्रक चालक फरार हो गया। एक बाइक सवार के 112 नंबर पर सूचना देने के बाद पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगाकर कार को ट्रक से अलग करवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
युवक की पहचान रौशन सिंह (27) निवासी सोनौरी, बरहज, व युवती की पहचान सुरेखा दुबे (25) निवासी खुखुंदू देवरिया के रूप में हुई। सूचना पाकर दोनों के रिश्तेदार देर शाम गोरखपुर पहुंचे।

चाचा की कार लेकर आया था रोशन
थानेदार नासिर हुसैन व रामनगर कड़जहां चौकी इंचार्ज चंदन सिंह ने बताया कि पुलिस को कार में रजिस्ट्रेशन के कागजात मिले। कार देवरिया के बरहज सोनौरी निवासी अनुराग सिंह की है। युवक के पास मिले मोबाइल से नंबर निकालकर पुलिस ने अनुराग को फोन किया तो पता चला कि रौशन उनका भतीजा था।
सुरेखा के रिश्तेदारों ने बताया कि वह दिल्ली में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी और लॉकडाउन में घर आई थी। तीन बहनों में वह दूसरे नंबर की थी। पिता शनिरेश दुबे खुखुंदू में ही टेंट के सामान के थोक विक्रेता हैं। वहीं रौशन दो भाइयों में बड़ा था।


वह देवरिया से ही बीएससी कर रहा था। पिता देवेंद्र प्रताप सिंह कोटेदार हैं। पुलिस को कार से एक बैग भी मिला है। बैग युवक या युवती में से किसका है यह पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि शायद रौशन सुरेखा को कहीं से रिसीव कर घर ले जा रहा था। युवक और युवती की मित्रता थी।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here