एक ही रात में महिला के हत्यारों तक पहुची पुलिस, दो हिरासत में

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

एकडंगा गांव में मायके में रह रही महिला के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्यारों तक पुलिस पहुच गयी है । इस मामले में दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एक रात में ही पुलिस ने हत्या की पूरी पटकथा को बेनकाब कर दिया। पुलिस बुधवार को इस मामले का खुलासा कर सकती है।
एकडंगा गांव की निवासी शंकर पासवान की बेटी रीमा पासवान की शादी बहराइच के बेलसिया गांव में बीरेंद्र के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही महीने बाद वह मायके आ गयी। रीमा का शव सोमवार को गांव की झाड़ियों में क्रिकेट खेल रहे युवकों ने देखा था। शिनाख्त के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया। परिवारजनों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने छानबीन की तो पूरी कहानी को सामने आने में देर न लगी । सर्विलांस के माध्यम से पुलिस ने पड़ोस के गांव रजवल के दो युवकों को हिरासत में ले लिया। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में एक नए हत्या का राज उगलते हुए पुलिस से पुलिस को अवगत कराया। युवक के अनुसार उस रात रीमा ने कुछ पैसे की मांग करते हुए गांव के बगीचे में बुलाया था ।

देवरिया टाइम्स की खबरों का अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए,अपने व्हाट्सएप्प से DT लिखकर 8318183628 पर भेजें,इसके अलावा आप हमारे फेसबुक पेज देवरिया टाइम्स को लाइक करके भी हमारे साथ जुड़ सकतें है,और अपडेट पा सकतें हैं.

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here