निर्विरोध चयनित के वार्ड में पड़ने लगा वोट, दोपहर बाद बंद करा दिया मतदान



देवरिया टाइम्स
भटनी विकास खण्ड क्षेत्र के नोनापार मतदान केंद्र पर क्षेत्र पंचायत के दूसरे वार्ड का मतदान करने को लेकर बवाल हो गया। मामले की सूचना पर मोके पर पहुचे अधिकारियों के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ। इस विवाद के कारण करीब दो घंटे तक मतदान कार्य बाधित रहा। वही अधिकारियों के निर्देश पर देर शाम छुटे हुए मतदाताओं को मतदान कराया गया।


मामला नोनापार म भटनी खास के एक बूथ पर क्षेत्र पंचायत का निर्विरोध चयन हो गया। इसी क्षेत्र पंचायत वार्ड का प्राथमिक विद्यालय नोनापार पर भी मतदान होने लगा। अचानक क्षेत्र पंचायत की नजर बूथ के पर्चे पर पड़ी तो उसे रोकने का प्रयास किया। मामले में बढ़ता दबाव देख पीठासीन ने मामले को उच्चाधिकारियों से अवगत कराया । सूचना मिलने पर मौके पर पहुचे एडीएम अमृत बिंद ने मामले में दूसरे क्षेत्र पंचायत के पड़े मतदान को गिन कर काउंटिंग के दिन उसे अवैध कराने के अस्वाशन पर मामला शांत हुआ। इस दौरान करीब दो घंटे तक मतदान बाधित रहा। हालांकि मामला शांत होने के बाद देर शाम तक छुटे हुए लोगो को मतदान कराया गया।


प्रधान प्रत्याशी नही दे पाए वोट
भटनी खास के बूथ पर एक वार्ड का पूरा नाम ही गायब था वार्ड से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी समेत 140 लोगो का नाम गायब था सूचना पर लोगो ने हंगामा शुरू किया किन्तु नाम नही होने पर मायूस होकर लौट गए।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर