कोरोना से एक की मौत 46 नए पॉजिटिव

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

कोरोना संक्रमित एक और व्यक्ति की बुधवार को मौत हो गयी। इससे जिले में कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या 59 हो गयी है। वहीं 46 कोरोना पॉजिटिव मिले। अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5245 हो गयी है।

कोरोना से मरने वालों का सिलसिला थम नहीं रहा है। कुछ दिनों से रोज एक-दो संक्रमितों की मौत हो रही है। बुजुर्गो के लिए कोरोना जानलेवा साबित हो रहा है। सितंबर माह में अब कोरोना अधिकांश बुजुर्गो की ही मौत हुई है। रजना निवासी बुधई पासवान 55 वर्ष की बस्ती मेडिकल कालेज में मौत हो गयी। इससे कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 59 हो गयी है। बुधवार को आई रिपोर्ट में विभिन्न गांवों के 46 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले। सामान्य लक्षण वालों को होम आइसोलेशन व गंभीर लक्षण तथा उम्रदराज को कोविड अस्पताल में भेज दिया गया। जिले में अब-तक मिले 5245 कोरोना संक्रमितों में से 4298 अस्पताल से डिस्चार्ज व होम आइसोलेशन की अवधि पूरा कर लिए हैं। जबकि 888 कोरोना मरीज एक्टिव हैं।

इनमें से 99 का सेंट्रल एकेडमी, 72 का दूसरे जिलों के अस्पतालों, 10 का एमसीएच विंग में इलाज चल रहा है। 634 कोरोना के मरीज होम आइसोलेशन में हैं। बुधवार तक 93801 कोरोना संदिग्धों की जांच की गयी है। इसमें से 5245 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here