लापरवाही: लोडेड बंदूक रखना पड़ा भारी, गोली चलने से एक की मौत

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

देवरिया में एक प्रधान के घर लोडेड रायफल रखना महंगा पड़ गया। उसी लोडेड रायफल की गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी। परिजनों के अनुसार रायफल लोडेड थी। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।
मामला जनपद देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र कर धतूरा खास के उसरहवा मजरे की है। मिली सूचना के मुताबिक आकाश यादव उम्र 22 पुत्र योगेंद्र यादव बुधवार की रात सभी परिजनों के साथ भोजन किया। इसके पहले वह अपने चाचा पूर्व प्रधान हरेंद्र यादव की लाईसेंसी बंदूक को साफ किया था । भोजन करने के कुछ देर बाद आकाश कमरे में सोने चला गया ।

घटना स्थल पर पहुचे इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष अवनीश यादव।


रात करीब 11 बजे कमरे से गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़ पड़े। पेट में गोली लगने से युवक की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि युवक को लाइसेंसी रायफल साफ करने का शौक था। सुरक्षा की दृष्टि से बंदूक लोड करके सोया था। सोते समय लापरवाही बस गोली चलने से उसकी मौत हो गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्व प्रधान के भतीजे की गोली लगने से हुई मौत से घर में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि गोली लगने से युवक की हुई मौत की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है। परिजनों के अनुसार लोडेड गन से गोली दुर्घटना बस चली है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here