मवेशी चराने के विवाद में युवक की पीटकर हत्या

विज्ञापन

देवरिया टाइम्स

बरहज थानाक्षेत्र के पैना गांव के पूरब देवार में गाय चराने के विवाद में एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। घटना को लेकर पैना व मौना गढ़वा गांव में तनाव है। मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है। मृतक धर्मेंद्र बरहज थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। घटना शनिवार को दिन में तीन बजे के लगभग हुई।

डीएम अमित किशोर व एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। चार आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

पैना गांव निवासी 40 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह पुत्र स्व. राममनोहर सिंह गाय चराने देवार में गए थे। गायें मौना गढ़वा निवासी मथुरा चौहान के खेत में घुस गई। इसी बात को लेकर मारपीट हो गई। जिससे धर्मेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी बीच दूसरे पक्ष के मथुरा चौहान की तरफ से 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई कि धर्मेंद्र सिंह ने मथुरा चौहान को उठा लिया। एसआइ पिटू यादव मौके पर पहुंचे तो मथुरा चौहान पक्ष के लोग भागने लगे। पुलिस ने रोकना चाहा तो कुछ लोग एसआइ को धक्का देकर भाग गए। पुलिस ने मौके से सात लोगों को पकड़ लिया। पुलिस घायल धर्मेंद्र को लेकर सीएचसी पर पहुंची, जहां चिकित्सक ने गंभीर हालत देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रास्ते में धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया। युवक की हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। तीन अन्य भी हिरासत में हैं। अन्य नामजद फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here