भागलपुर पुल पर लटकता मिला व्यक्ति का शव


देवरिया टाइम्स।

भागलपुर पुल की रेलिंग में मंगलवार को रस्सी से लटका व्यक्ति का शव मिला। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के पांच घंटे बाद शव की शिनाख्त सर्वदेव मद्धेशिया निवासी मठ वार्ड लार के रूप में हुई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
लार थाना क्षेत्र के मठ वार्ड निवासी सर्वदेव मद्धेशिया (43) विदेश में काम करते थे। दो वर्ष पूर्व पैर में संक्रमण हो जाने के बाद वह घर चले आए। परिजनों के मुताबिक, इलाज में ज्यादा रकम खर्च होने के बाद घर की माली हालत खराब होने लगी। इससे वह चिंतित रहने लगे। सोमवार दोपहर पत्नी से बहन के घर मईल जाने की बात कहकर निकले।

सुबह भागलपुर पुल पर टहलने निकले लोगों ने पुल की रेलिंग से अधेड़ का प्लास्टिक की रस्सी से लटका शव देखा।शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को फोन करके दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रस्सी से उतारकर पाकेट की तलाशी ली। पाकेट से कुछ नहीं मिला। उसके बाद शव की तस्वीर सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट की गई। तस्वीर वायरल हुई। करीब पांच घंटे बाद परिजनों ने शव की पहचान सर्वदेव निवासी मठ वार्ड लार के रूप में की। पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी प्रेमलता बदहवास होकर गिर पड़ीं। सर्वदेव के दो पुत्र सम्मी, शिवम और पुत्री सोनल है। पिता की मौत की खबर से तीनों सदमे में हैं। मौजूद लोग ढांढस बंधा रहे थे। प्रभारी एसओ शैलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

अमर उजाला

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर