लार:जब एक साथ दो मासूमों की उठी अर्थी,तो फफ़क पड़े लोग

विज्ञापन
savitri
Caption Two
3 / 3
maneesh

देवरिया टाइम्स

जनपद के लार क्षेत्र स्वामी देवानंद पीजी कालेज मठ की चहार दीवारी सोमवार को गिर गयी थी . जिसके दौरान वहा खेल रहे चार मासूम दिवार के मलबे में दब गए थे . जिसमे दो बच्चो की मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया. स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.मौके पर उपस्थित ग्रामीणों की आंखे भी ग़मगीन हो गए. सबके मन में यही बाते लग रही थी की भगवान ने इन मासूमो को किस बात की सजा दी है.

दीवार के मलबे में दब कर मरे खुशबू और रोशन दोनों पड़ोसी थे। वह अक्सर गांव के अमीषा, सतीश के साथ स्कूल की छुट्टी के बाद बकरी चराने कॉलेज के समीप जाते थे। सोमवार को भी करीब चार बजे बकरी चराने गए थे। वहां सभी दीवार पर खेल रहे थे।

अचानक छात्रावास की दीवार गिर पड़ा, जिसके मलबे छह मासूम दब गए। मौके पर ही सतीश और खुशबू की दर्दनाक मौत हो गई। घायल खुशी का भाई रोशन(5) पुत्र तुलसी, पूनम(6) पुत्री श्रीचौहान, निशा(8) और अमिशा(6) पुत्रीगण दशरथ चौहान को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

उधर देर शाम पंचनामा के बाद शव धवरिया वार्ड पहुंचा। उसके बाद दोनों की अर्थी एक साथ उठा तो गांव के लोग फफक पड़े। दोनों का शव एक ही जगह दफनाया गया।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here