रैपिड एक्शन फोर्स ने जनपद में दूसरे दिन लार तथा सलेमपुर थानों में किया फ्लैग मार्च


देवरिया टाइम्स।
रैपिड एक्शन फोर्स के 91 वीं बटालियन अपने अभियान के दूसरे दिन शनिवार को लार थाना तथा सलेमपुर कोतवाली में अपने अभ्यास कार्यक्रम को चलाया। इस दौरान में लार में होने प्रचलित जन्माष्टमी मेले में शान्ति व्यवस्था की कमान भी संभाली। टीम के साथ स्थानीय पुलिस बल भी मौजूद रहा।


सहायक कमान्डेंट राजेश कुमार मौर्य आरएएफ टीम के साथ अभियान के दूसरे दिन सलेमपुर पहुंचे। जहां नगर क्षेत्र में प्रमुख इमारतों, स्थान आदि की जानकारी फ्लैग मार्च के जरिए हासिल की। टीम सलेमपुर से लार थाना क्षेत्र में पहुंची। इस दौरान श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के डोल मेले में पूरी टीम ने चप्पे चप्पे में अपनी पैनी नजर से शान्ति व्यवस्था कायम रखने का जिम्मा संभाला। सीओ बरहज पंचम लाल, सीओ सलेमपुर पीएन तिवारी के साथ स्थानीय पुलिस ने भी आरएएफ का पूरा सहयोग किया।

इस दौरान सहायक कमान्डेंट राजेश कुमार मौर्य ने बताया कि इस अभियान से क्षेत्रीय लोगों में प्रशासन के प्रति एक विश्वास कायम होता है तथा अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों में भय व्याप्त होता है। जिससे क्षेत्र में स्थानीय प्रशासन को शान्ति व्यवस्था कायम करने में काफी सहुलियत होती है। आरएफ टीम ने अपने अभियान में लार आदि के सीमावर्ती क्षेत्रों का भी भ्रमण किया। टीम के साथ सलेमपुर, लार, खामपार आदि की पुलिस ने भी लार में डोल मेले में शान्ति व्यवस्था कायम करने का जिम्मा संभाला।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर