जनती की बाबू के लाइन मार दी त ना जाए देले रहती



देवरिया टाइम्स
जनपद के लार थाना क्षेत्र के खर्वनिया गांव में बोरिंग में फंसी ईंट को लोहे की पाइप से हटाते दो भाई करंट की चपेट में आ गए । दोनों को सीएचसी लार ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे भाई की हालत गम्भीर बनी हुई है। उसका उपचार चल रहा है।


मिली जानकारी के मुताबिक रामदुलार चौहान के पुत्र संजय चौहान (20) एवं संजीत चौहान (23) सोमवार की दोपहर पम्पिंग सेट चलाकर धान की रोपाई करा रहे थे। तभी अचानक पम्पिंग सेट पानी देना बंद कर दिया। दोनों ने देखा कि बोरिंग में ईंट फसी है।लोहे की पाइप को बोरिंग के भीतर डालकर ईंट हटाते समय पाइप ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार से टकरा गया। पाइप में करंट आने से दोनों भाई करंट की चपेट में आ गए। आनन फानन में लोगों ने दोनों भाई को लार सीएचसी ले गए । जहां डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया। वही संजीत की हालत गम्भीर बनी हुई है।उसका इलाज चल रहा है।
वहीं मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मृत युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बेटे की मौत की खबर मिलते ही पिता रामदुलार चौहान अस्पताल परिसर में गश खाकर गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला। वहीं मां बदहवास हो गईं। दो भाइयों का रो रो कर बुरा हाल है।

करंट से संजय की मौत से मां बेसुध हो गईं। कई बार वह बेहोश भी हुईं। वहां मौजूद महिलाओं ने उन्हें संभाला। वह रोते हुए बोल रहीं थीं कि जनती की बाबू के लाइन मार दी त हम उनके धान रोपवावे ना जाए देतीं। अब हमार के बात मानी। हमके दिन भर के माई माई कही। यह सुन मौजूद लोगों की आंखें भर आईं।

spot_img

Similar Articles

Advertismentspot_img

ताजा खबर